क्या भारतीय जनता पार्टी 2019 में पूर्ण बहुमत से सत्ता में आएगी ?

क्या भारतीय जनता पार्टी 2019 में पूर्ण बहुमत से सत्ता में आएगी ?
भारतीय जनता पार्टी

अबतक तो आप समझ ही गए होंगे की हम किस बारे में बात करने वाले है। जी है हम बात करने वाले है की क्या भारतीय जनता पार्टी 2019 में पूर्ण बहुमत से सर्कार बना पायेगी। चलिए कुछ बीते समय को याद करते है और इसका बिस्लेसन करते है।  2014 के इलेक्शन में मोदी जी के बारे में जहा भी आप जाते ये लोगो के बिचार होते की मोदी जी बहुत ही ईमानदार नेता है और उनकी शासन काल में गुजरात में कभी विकाश हुआ, वे आरएसएस संघ के भी नेता है और हिन्दूवादी नेता है।



इस बात का उन्हें पूरा फायदा मिला और वे पूर्ण बहुमत से 2014 में सत्ता में आये।  परन्तु सत्ता में आने के बाद मोदी जी के बिचारो में बदलाव देखा गया।  जिस हिंदूवादी और विकाश की छवि के लिए लोगो ने वोट दिया वो धुंधला होने लगा।  पछले 4 सालो में न तो राम मंदिर बना, ना तो धारा 370 सफल हुआ, ना ब्लैक मणी बहार आया और ना हिन्दू प्रधान देश में हिन्दुओ के हितो की रक्षा हुई।

मोदी जी ने स्वच्छ भारत के नाम पैर टैक्स वसूला पर आजभी कही सड़को के किनारे कुरादान नहीं है।  टीवी पर एड्स चलते है पैर ना कोई सख्त कानून है और ना लोगो की अच्छी आदते तो इस स्वच्छ भारत सेस्स का क्या?



परन्तु आज भी लोगो को कही ना कही ये दुःख है की मोदी जी और भारतीय जनता पार्टी मुस्लिमो की वोट पाने के लिए हिन्दूो के अधिकारों के लिए सख्त कदम ना उथा सकी।  ऐसे में 2014 की तुलना में आज काफी हिन्दू तो उनके समर्थक है वो निराश है।  निश्चित तौर पर इस समय भारतीय जनता पार्टी का कोई अल्टरनेटिव पार्टी नहीं है पर देखते है की 2019 में किते लोग कांग्रेस की तरफ रुख करते है, कितने नोटा दबाएंगे और कितने हिन्दू मोदीजी को फिर से मौका देंगे, फिलहाल ये तो तय है की 2019  में मोदी जी की ही सर्कार बनेगी।

आप को क्या लगता है हमें कमेंट करके बताये और हमें फॉलो करे।  धनयाबाद।

Er Mani Pathak

I am a developer, Marketer, freelancer, blogger, YouTuber and Mechanical engineer. I have more than 6 yrs of experience in this industry. I love blogging a lot and publish articles that may help you with many things. I don't know what else to say. Thanks for visiting !!

Leave a Reply

Close Menu